संपर्क न होने के दौरान वह आपको मिस कर रहा है 3 संभावित संकेत - best astrologer in indore madhya pradesh

संपर्क न होने के दौरान वह आपको मिस कर रहा है: 3 संभावित संकेत

परिचय

ब्रेकअप या किसी संबंध में दरार के बाद “नो कॉन्टैक्ट” (कोई संपर्क नहीं) अवधि एक महत्वपूर्ण कदम हो सकता है। ज्योतिषी दृष्टि से यह समय न केवल आत्मनिरीक्षण और ही लिंग के लिए आवश्यक है, बल्कि यह भी जानने का मौका है कि क्या आपका साथी वास्तव में आपको मिस कर रहा है। जब आप किसी के साथ कोई संपर्क नहीं रखते, तो उनके दिल और दिमाग में क्या चल रहा है, यह जानना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। हालांकि, कुछ संकेत होते हैं जो बताते हैं कि वह आपको मिस कर रहा है। यहां तीन संभावित संकेत दिए गए हैं जो यह इंगित कर सकते हैं कि वह संपर्क न होने के दौरान आपको याद कर रहा है। यदि आप इन संकेतों को समझने में कठिनाई महसूस कर रहे हैं, तो आप इंदौर के प्रसिद्ध ज्योतिषी साहू जी से परामर्श ले सकते हैं।

सोशल मीडिया पर सक्रियता और संकेत

आज के डिजिटल युग में,सोशल मीडिया हमारे जीवन का अभिन्न हिस्सा बन गया है। जब कोई व्यक्ति आपको मिस कर रहा होता है, तो यह उनके सोशल मीडिया गतिविधियों से स्पष्ट हो सकता है। वह जानबूझकर ऐसी पोस्ट डाल सकता है या ऐसे स्टेटस अपडेट कर सकता है जो आपके ध्यान आकर्षित करने के लिए होते हैं। भारत के प्रसिद्ध ज्योतिषी साहू जी कहते हैं कि सोशल मीडिया पर ऐसे संकेत सामान्य होते हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट्स और स्टोरीज़

ज्योतिषी दृष्टि से अगर वह अचानक से अधिक पोस्ट करने लगता है, खासकर अगर पोस्ट्स इमोशनल या आपकी यादों से जुड़ी होती हैं, तो यह संकेत हो सकता है कि वह आपको मिस कर रहा है। उदाहरण के लिए, अगर वह पुराने फोटोज शेयर करता है या उन जगहों की तस्वीरें पोस्ट करता है जहां आप दोनों गए थे, तो यह स्पष्ट संकेत हो सकता है।

लाइक्स और कमेंट्स

वह आपकी पोस्ट्स को लाइक करना या उन पर कमेंट करना शुरू कर सकता है।अगर उसने पहले आपकी पोस्ट्स पर ध्यान नहीं दिया और अब वह लगातार आपकी एक्टिविटी पर नजर रख रहा है, तो यह एक स्पष्ट संकेत है कि वह आपको मिस कर रहा है। मध्यप्रदेश के प्रसिद्ध ज्योतिषी साहू जी का मानना है कि यह एक महत्वपूर्ण संकेत हो सकता है का मानना है कि यह एक महत्वपूर्ण संकेत हो सकता है।

प्रोफ़ाइल व्यूज़ और स्टोरी व्यूज़

आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यह देखना संभव है कि कौन-कौन आपकी स्टोरीज़ देख रहा है। ज्योतिषी दृष्टि से यदि वह नियमित रूप से आपकी स्टोरीज़ देखता है, तो यह एक और संकेत हो सकता है कि वह आपको याद कर रहा है और आपके जीवन में रुचि ले रहा है।

दोस्तों और परिवार से संपर्क

जब कोई व्यक्ति आपको मिस कर रहा होता है, तो वह आपके करीबियों के जरिए आपके बारे में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर सकता है। वह आपके दोस्तों या परिवार से संपर्क करके आपके बारे में पूछताछ कर सकता है। यह उनके द्वारा जानकारी पाने का एक अप्रत्यक्ष तरीका हो सकता है।

साझा मित्रों से जानकारी लेना

यदि आपके पास साझा मित्र हैं,तो वह उनसे आपके बारे में पूछ सकता है। वह यह जानने की कोशिश कर सकता है कि आप कैसे हैं, क्या कर रहे हैं,या क्या आप उसे मिस कर रहे हैं।आपके मित्र भी आपको यह बता सकते हैं कि वह आपके बारे में पूछताछ कर रहा है, जो एक स्पष्ट संकेत हो सकता है कि वह आपको मिस कर रहा हैं | इंदौर के प्रसिद्ध ज्योतिषी साहू जी कहते हैं कि यह एक आम संकेत है जब कोई आपको मिस कर रहा होता है।

परिवार से संपर्क

ज्योतिषी दृष्टि से अगर वह आपके परिवार के सदस्यों से संपर्क करता है, तो यह और भी स्पष्ट संकेत हो सकता है। परिवार से पूछताछ करना एक गंभीर संकेत है कि वह आपके बारे में जानने के लिए बेचैन है और आपकी अनुपस्थिति में आपको महसूस कर रहा है।

अप्रत्यक्ष संदेश भेजना

वह आपके दोस्तों या परिवार के माध्यम से आपको संदेश भेजने की कोशिश कर सकता है। उदाहरण के लिए, वह आपके मित्र से कह सकता है कि वह आपको “हैलो” कहे, या किसी महत्वपूर्ण घटना के बारे में आपको सूचित करने के लिए कहे। यह संकेत हो सकता है कि वह आपसे संपर्क करना चाहता है लेकिन सीधे नहीं कर पा रहा है।

अप्रत्यक्ष संकेत और भावना

कई बार, व्यक्ति अपनी भावनाओं को सीधे व्यक्त नहीं कर पाता, लेकिन उसके बर्ताव और अन्य अप्रत्यक्ष संकेत यह जाहिर कर सकते हैं कि वह आपको मिस कर रहा है।

अचानक से आपके पसंदीदा स्थानों पर दिखना

अगर वह उन जगहों पर दिखने लगता है जहां आप अक्सर जाते थे, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपको मिस कर रहा है। यह जानबूझकर किया गया प्रयास हो सकता है कि वह आपको “अचानक” से मिल सके और बातचीत की संभावना बने।

आपके पुराने संदेशों और यादों का उल्लेख

अगर वह किसी न किसी बहाने से आपके पुराने संदेशों, चैट्स, या यादों का उल्लेख करता है, तो यह संकेत हो सकता है कि वह उन पलों को फिर से जीना चाहता है और आपको अपने जीवन में मिस कर रहा है।

अप्रत्याशित रूप से संपर्क करना

नो कॉन्टैक्ट अवधि के बावजूद,अगर वह अचानक से किसी बहाने से आपसे संपर्क करने की कोशिश करता है,तो यह स्पष्ट संकेत है कि वह आपको मिस कर रहा है। उदाहरण के लिए,वह आपकी कोई वस्तु लौटाने का बहानाबना सकता है या किसी सामान्य मित्र के बारे में पूछताछ कर सकता है।

भावनात्मक प्रतिक्रियाएँ

यदि वह आपके साथ संपर्क में आने पर भावनात्मक हो जाता है या फिर से मिलकर भावनाएं व्यक्त करता है,तो यह एक स्पष्ट संकेत है कि वह आपको मिस कर रहा है। उसकी बातें और व्यवहार स्पष्ट रूप से यह दिखा सकते हैं कि वह आपके बिना अधूरा महसूस कर रहा है। इंदौर के प्रसिद्ध ज्योतिषी साहू जी कहते हैं कि यह एक आम संकेत है जब कोई आपको मिस कर रहा होता है।

निष्कर्ष

ज्योतिषी दृष्टि से संपर्क न होने की अवधि कठिन हो सकती है, लेकिन यह आवश्यक है कि आप अपने और अपने रिश्ते के लिए यह समय निकालें। इन संकेतों पर ध्यान देकर आप समझ सकते हैं कि वह आपको मिस कर रहा है या नहीं। सोशल मीडिया पर सक्रियता, दोस्तों और परिवार से संपर्क, और अप्रत्यक्ष संकेत ये तीन प्रमुख संकेत हैं जो यह बता सकते हैं कि वह संपर्क न होने  के दौरान आपको याद कर रहा है। ज्योतिषी दृष्टि याद रखें, इस समय का उपयोग आत्मनिरीक्षण और आत्म-सुधार के लिए करें। यदि वह वास्तव में आपको मिस कर रहा है और आपके जीवन में वापस आना चाहता है, तो यह स्पष्ट हो जाएगा। अंत में, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने आत्म-सम्मान और भावनात्मक संतुलन को प्राथमिकता दें। भारत के प्रसिद्ध ज्योतिषी साहू जी कहते हैं कि अपने आप को समय और स्थान दें ताकि आप इस समय का सर्वोत्तम उपयोग कर सकें और एक बेहतर भविष्य की ओर बढ़ सकें।

ज्योतिषी साहू जी
परामर्श के लिए संपर्क करे : +91 – 8656979221
Scroll to Top