ज्योतिषाचार्य श्रीमान मनोज साहू जी को "चैंपियंस आफ चेंज राष्ट्रीय पुरस्कार" से सम्मानित 2

देश के प्रतिष्ठित पुरस्कार चैम्पियंस ऑफ़ चेंज

ज्योतिषाचार्य श्रीमान मनोज साहू जी को आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में देश के प्रतिष्ठित पुरस्कार “#Champions_Of_Change” को महामहिम राज्यपाल श्री मंगूभाई पटेल जी एवं भारत के 37वें पूर्व मुख्य न्यायाधीश जस्टिस के०जी० बालाकृष्णन जी के हाथों प्राप्त किया।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में देश के प्रतिष्ठित पुरस्कार चैम्पियंस ऑफ़ चेंज

मध्यप्रदेश के राज्यपाल महामहिम Governor MP श्री मंगू भाई पटेल जी द्वारा इन्दौर क्षेत्र के लोकप्रिय ज्योतिषाचार्य श्रीमान मनोज साहू जी को मध्यप्रदेश के “चैंपियंस आफ चेंज राष्ट्रीय पुरस्कार 2023” से सम्मानित किया गया ! आपका कार्य वेदिक ज्योतिष, पर्यावरण और समाज सेवक के रुप मे सारहनीय है !

“चैंपियंस आफ चेंज राष्ट्रीय पुरस्कार” एक प्रशस्ति अवसर है जो उन व्यक्तियों को सम्मानित करता है जो समाज में सकारात्मक परिवर्तन और सेवा के क्षेत्र में अपना संघर्ष और प्रयास करते हैं। यह पुरस्कार उन लोगों को प्रोत्साहित करता है जो सामाजिक, पर्यावरणीय, आर्थिक, या विशेषतः वैदिक ज्ञान के क्षेत्र में अपने योगदान से समृद्धि और सुधार के लिए प्रशंसा पाते हैं।

इस पुरस्कार के माध्यम से, समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाने वाले व्यक्तियों को सम्मानित किया जाता है जो अपने कार्यों से उदाहरण स्थापित करते हैं और समाज के उन्नति और सुधार में अपना योगदान देते हैं। इस पुरस्कार से उन्हें प्रोत्साहित किया जाता है और उन्हें सम्मानित किया जाता है जो विभिन्न क्षेत्रों में अपने योगदान से समाज को बेहतर बनाने का संकल्प रखते हैं।

“चैंपियंस आफ चेंज राष्ट्रीय पुरस्कार” के जरिए, उन व्यक्तियों को मिलता है समाज में अपने योगदान के लिए सम्मान और मान-सम्मान, जो अपने सेवा-संबंधी कार्यक्रमों के माध्यम से समाज को सकारात्मक परिवर्तन लाने में लगे रहते हैं। इस पुरस्कार से उन्हें प्रेरित किया जाता है और उन्हें धन्यवाद दिया जाता है कि वे अपने समाज में इस तरह के सकारात्मक बदलाव और प्रयास कर रहे हैं।

मध्यप्रदेश के राज्यपाल के रूप में यह सम्मान

ज्योतिषाचार्य श्रीमान मनोज साहू जी को "चैंपियंस आफ चेंज राष्ट्रीय पुरस्कार" से सम्मानित
ज्योतिषाचार्य श्रीमान मनोज साहू जी को “चैंपियंस आफ चेंज राष्ट्रीय पुरस्कार 2023” से सम्मानित

श्री मंगू भाई पटेल जी द्वारा मध्यप्रदेश के राज्यपाल के रूप में यह सम्मान ज्योतिषाचार्य श्रीमान मनोज साहू जी को “चैंपियंस आफ चेंज राष्ट्रीय पुरस्कार 2023” से सम्मानित करने से दिल खुशी है! साहू जी के कार्य वेदिक ज्योतिष, पर्यावरण, और समाज सेवा में उनके योगदान को आपके द्वारा सराहा जाना बेहद गर्व की बात है। उनके अनुशासन, समर्पण, और समाज के प्रति निःस्वार्थी भावना ने लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई है। उनके प्रयासों के जरिए, वे वैदिक ज्ञान को आधुनिक दुनिया में फैलाने में सक्रिय रहे हैं और पर्यावरण संरक्षण और समाज सेवा के क्षेत्र में अपने योगदान से सम्मानीय बने हुए हैं।

इस पुरस्कार से उन्हें मिला सम्मान समाज में उनके प्रति अपार सम्मान और प्रशंसा का प्रतीक है। उनके योगदान ने लोगों को प्रेरित किया है और उनके कार्यों के माध्यम से एक बेहतर समाज का निर्माण किया है। मध्यप्रदेश के इस उत्कृष्ट ज्योतिषाचार्य को चैंपियंस आफ चेंज राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित करके, राज्य की भावी पीढ़ी को धार्मिकता, संवेदनशीलता, और ज्ञान के प्रति समर्पित होने की प्रेरणा मिलेगी।

साहू जी के इस सम्मान से भरे हुए कार्य में उन्हें और सफलता और समृद्धि प्राप्त करने की शुभकामनाएं भेजते हैं। उनके उदार दिल और समर्पण से लोगों को प्रभावित करने के लिए हम सभी उन्हें धन्यवाद देते हैं। आशा है कि वे आगे भी समाज की सेवा और धर्मरक्षा में अपने कार्यों को निरंतर जारी रखेंगे और लोगों के जीवन में आनंद, शांति, और सफलता लाएंगे।

ज्योतिषाचार्य श्रीमान मनोज साहू जी को "चैंपियंस आफ चेंज राष्ट्रीय पुरस्कार" से सम्मानित 3

सरकारी पत्र !

बधाई हो!

ज्योतिषाचार्य श्रीमान मनोज साहू जी को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में देश के प्रतिष्ठित पुरस्कार “चैंपियंस ऑफ चेंज” को महामहिम राज्यपाल श्री मंगूभाई पटेल जी और भारत के 37वें पूर्व मुख्य न्यायाधीश जस्टिस के०जी० बालाकृष्णन जी के हाथों प्राप्त किया गया। यह पुरस्कार सम्माननीय है और आपके श्रीमान मनोज साहू जी के योगदान और सेवा के लिए विशेष महत्व रखता है।

इस पुरस्कार से उन्हें समाज में उनके प्रति अपार सम्मान और प्रशंसा का प्रतीक मिला है। उनके कार्य वेदिक ज्योतिष, पर्यावरण, और समाज सेवा में उनके योगदान को आपके द्वारा सराहा जाना बेहद गर्व की बात है। उनके अनुशासन, समर्पण, और समाज के प्रति निःस्वार्थी भावना ने लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई है। उनके प्रयासों के जरिए, वे वैदिक ज्ञान को आधुनिक दुनिया में फैलाने में सक्रिय रहे हैं और पर्यावरण संरक्षण और समाज सेवा के क्षेत्र में अपने योगदान से सम्मानीय बने हुए हैं।

उनके इस सम्मान से भरे हुए कार्य में उन्हें और सफलता और समृद्धि प्राप्त करने की शुभकामनाएं भेजते हैं। उनके उदार दिल और समर्पण से लोगों को प्रभावित करने के लिए हम सभी उन्हें धन्यवाद देते हैं। आशा है कि वे आगे भी समाज की सेवा और धर्मरक्षा में अपने कार्यों को निरंतर जारी रखेंगे और लोगों के जीवन में आनंद, शांति, और सफलता लाएंगे।

ऑफिस कार्यालय
एस्ट्रोलोजर मनोज साहू जी
विजय नगर, इंदौर (म. प्र.)

Contact: +91 – 8656 979 221

Scroll to Top